अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ के खिलाफ हिन्दू धर्म का उपहास उड़ाने के कारण दर्ज हुआ केस

1233
thank god
thank god

अभिनेता अजय देवगन और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड इस साल की धमाकेदार फिल्मों में से एक है। फिल्म में रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज कॉमेडी डायरेक्टर इंद्र कुमार ने किया है। 25 अक्टूबर को फिल्म दिवाली के अवसर पर थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ताज़ा अपडेट यह है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही कानूनी पछड़े में फंस गई। फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा,अभिनेता अजय देवगन के खिलाफ जौनपुर कोर्ट में केस दर्ज हुआ है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव की याचिका के अनुसार, फिल्म के ट्रेलर में हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया गया है और धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव का बयान 18 नवंबर को दर्ज किया जाए

आपको बता दे फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त का किदरार निभा रहे है उनके फिल्म में कई फनी डॉयलाग हैं जो ट्रेलर भी दिखाई दे रहे है। याचिकाकर्ता ने कहा कि अजय देवगन ने एक सीन में वो जोक सुनाते हैं और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। अपनी याचिका में वकील ने कहा, चित्रगुप्त को धर्म का देवता माना जाता है, जो इंसान के अच्छे- बुरे कर्म का हिसाब रखते हैं। देवाताओं को इस तरह से दिखाने से धार्मिक भावनाएं आहत होती है।