Drishyam 2 Collection: अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का क्रेज बरक़रार – 200 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल

225
AJAY DEVEGAN
Drishyam 2

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ का क्रेज फिलहाल खत्म होता नहीं दिख रहा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रॉक सॉलिड परफॉर्मेंस के साथ दिन प्रतिदिन आगे बढ़ती जा रही है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अजय देवगन और तब्बू समेत कई दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजी यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्मों में से एक है। दृश्यम 2 ने कमाई के मामले में ऐसी स्पीड पकड़ी कि ‘भूल भुलैया 2’ को पीछे छोड़ते हुए यह फिल्म इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई। आइए जानते हैं कि अब तक फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

200 करोड़ के क्लब में शामिल!
अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि यह फिल्म हर दिन नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। पहले हफ्ते 104.66 करोड़ और दूसरे हफ्ते 53.82 करोड़ कमाने वाली यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तेजी से 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बढ़ रही है। जबकि, ‘भूल भुलैया 2’ ने 180 करोड़ के आसपास बिजनेस किया था।

हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन सकती है दृश्यम 2
सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यह फिल्म ओवरसीस भी झंडे करने को तैयार है। सात समुंदर पार यह फिल्म हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म की कैटेगरी में शामिल होने के लिए बस कुछ ही दूरी पर है। दो हफ्तों की शानदार कमाई के बाद फिल्म के तीसरे सोमवार की कमाई भी सामने आ गई है।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 18वें दिन तीन करोड़ का कारोबार किया। इसे मिलाकर फिल्म की अब तक की कुल कमाई 189.77 करोड़ हो गई है।