‘गदर 2’ के बाद सेट से लीक हुआ सलमान की ‘टाइगर 3’ का सीन, बढ़ा फैंस का एक्साइटमेंट लेवल..

168

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. सलमान के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अब फिल्म का वीडिया लीक हो गया है, जो इस वक्त काफी तेजी से सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो को देखकर फैंस भी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

दरअसल सलमान खान की फिल्म का वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. फैंस की एक्साइटमेंट इस वीडियो को देखने के बाद पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ कई वजहों से लाइमलाइट में बनी हुई है. एक तो ये कि कैटरीना कैफ शादी के बाद पहली बार सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी. ऐसे में इस वीडियो का सामने आना फैंस का पूरा ध्यान इस फिल्म की ओर खींच रहा है. सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ में इस बार सलमान खान के साथ इमरान हाशमी भी अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे. सेट से लीक हुआ ये वीडियो एक कमरे का लग रहा है जिसमें चारों तरफ धुआं ही नजर आ रहा है. वीडियो में इमरान हाशमी में देखे जा सकते हैं. ये चंद मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी तरह फैल चुका है. फैंस भी इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

वीडियो देख बढ़ा फैंस का एक्साइटमेंट लेवल

सामने आया ये वीडियो सलमान के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट अब पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. ‘टाइगर 3’ फिल्म ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म है. जिसमें सलमान और कैटरीना आसने नजर आने वाले हैं. सलमान इस फिल्म के अलावा अपनी एक और फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर भी चर्चा में हैं. बता दें. ‘टाइगर 3’ कबीर खान की टाइगर फिल्म्स की तीसरी सीरीज है. पहला पार्ट – एक था टाइगर था जो साल 2012 में रिलीज हुआ था. जबकि दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है साल 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म के दोनों ही पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. अब फैंस को सलमान की फिल्म के इस तीसरे पार्ट से भी काफी उम्मीदें हैं.