दिल्ली के बाद अब मुंबई में भी श्रद्धा केस जैसा हुआ मर्डर, गर्लफ्रेंड की हत्या कर पलंग के अंदर छुपाई उसकी लाश..

231

दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की तरह, मुंबई में भी एक वारदात सामने आई है. यहां पालघर के तुलिंज इलाके में लिव-इन में रह रहे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसकी लाश पलंग के अंदर छिपा दी. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक युवक और उसकी प्रेमिका के बीच काफी झगड़े होते थे. ऐसे ही एक आपसी विवाद के बाद गुस्से में आरोपी ने लड़की की हत्या कर दी और उसकी लाश अपने कमरे के बेड बॉक्स में छिपा दी. आरोपी को रेलवे सुरक्षा बल के कर्मियों ने मध्य प्रदेश के नागदा में एक ट्रेन से पकड़ा.

पुलिस स्टेशन में एक मर्डर का मामला दर्ज हुआ

दरअसल तुलिंज थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र नागरकर ने इस हत्याकांड के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, ‘हमारे पुलिस स्टेशन में एक मर्डर का मामला दर्ज हुआ है. मेघा (37), जो पेशे से एक नर्स थी, सोमवार को तुलिंज इलाके में अपने किराए के घर में मृत पाई गई, जब अंदर से दुर्गंध आने लगी और पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया. उसका शव पलंग के अंदर गद्दे में लिपटा मिला. पिछले सप्ताह किसी समय उसकी हत्या किए जाने का संदेह है. आरोपी को पकड़ लिया गया है.

गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका मेघा की हत्या कर दी

फ़िलहाल आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह और लड़की तुलिंज में लिव-इन में रहते थे. दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे. एक ऐसे ही आपसी विवाद के बाद आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका मेघा की हत्या कर दी और शव को पलंग के अंदर डाल दिया. वह घर का सामान जल्दी-जल्दी बेच रहा था. मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है.’आरोपी के मुताबिक वह बेरोजगार था और इस बात को लेकर उसका अपनी लिव-इन पार्टनर से अक्सर झगड़ा होता था. युवक ने अपनी बहन को हत्या के बारे में मैसेज भी किया था और घर छोड़कर भागने से पहले सारे फर्नीचर बेच दिए. आरोपी के खिलाफ तुलिंज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है.

शव को अपने ढाबे में फ्रिज में छिपा दिया

वही राजधानी दिल्ली में भी ऐसी ही एक वारदात में प्रेमी ने सगाई से एक दिन पहले प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके शव को अपने ढाबे में फ्रिज में छिपा दिया. प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह घटना कश्मीरी गेट आईएसबीटी क्षेत्र के पास हुई, जहां आरोपी ने कार में अपनी प्रेमिका की मोबाइल चार्जर के यूएसबी केबल से गला घोंटकर हत्या की.