एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक को शादी ना करने की देती हैं सलाह

231
shweta tiwari-palak tiwari
shweta tiwari-palak tiwari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह अब शादी जैसी संस्था में विश्वास नहीं करती हैं और यहां तक ​​कि उन्होंने अपनी बेटी पलक तिवारी को शादी न करने की सलाह भी दे दी हैं। पलक एक्ट्रेस श्वेता के पूर्व पति राजा चौधरी की बेटी है, जिनसे उन्होंने 1998 में शादी की। श्वेता ने 2007 में राजा से तलाक के लिए अर्जी दी और उन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया।

उन्होंने इंटरव्यू में बताया की “मैं शादी जैसी संस्था में अब विश्वास नहीं करती। वास्तव में, मैं अपनी बेटी को शादी न करने के लिए भी कहती हूं। यह उसकी जिंदगी है और मैं उसे ही उसक नेतृत्व करना है, लेकिन मैं चाहती हूं कि वह डुबकी लगाने से पहले अच्छी तरह से सोच लें। सिर्फ इसलिए कि आप एक रिश्ते में हैं, यह शादी में परिवर्तित करने की जरूरत नहीं है।” उन्होंने यह भी बताया कि वह यह नहीं सोचती कि हर शादी खराब होती है, लेकिन वह अपनी बेटी को वह यह कहना चाहती है जो चीज़े उससे खुश करती है वो वही करे, बिना किसी सामाजिक दबाव के.

आपको बता दे एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2013 में एक बार फिर अभिनेता अभिनव कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी; उन्होंने 2016 में एक बेटे को भी जन्म दिया उसका नाम रेयांश कोहली है. हालांकि, वह 2019 में अभिनव से घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करने के बाद अलग हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here