दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की माँ का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर शोक की लहर

217
mahesh babu mother death
mahesh babu mother death

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का लंबी बीमारी के बाद 70 साल की आयु में बुधवार सुबह निधन हो गया। राज्य के एक बड़े हॉस्पिटल में पिछले हफ्ते से इलाज करा रहीं इंदिरा देवी ने अपने घर पर अंतिम सांस ली। घट्टामनेनी इंदिरा देवी सुपरस्टार और अनुभवी तेलुगू स्टार कृष्णा की पत्नी थीं। इंदिरा देवी की मौत घट्टामनेनी परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है, क्योंकि इसी साल उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का निधन हो गया था।

बुधवार को सुपरस्टार महेश बाबू के घर में मातम छा गया। सोशल मीडिया पर परिवार को श्रद्धांजलि और शोक संदेश आने शुरू हो गए हैं। टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी महेश बाबू और कृष्णा को शोक व्यक्त करने वाले पहले लोगों में शामिल थे। उन्होंने तेलुगू में ट्वीट किया, “इंदिरा देवी गारू के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। मैं सुपरस्टार कृष्णा गारू, भाई महेश बाबू और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

फिल्म उद्योग के बड़े लोग मृतक मातृसत्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए घट्टामनेनी परिवार के घर का रुख कर रहे हैं। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अंतिम संस्कार बुधवार को दोपहर के बाद किया जाएगा।