इंदौर में मिला एक नया आफताब, युवती को दी 36 टुकड़े कर जंगल में फेंकने की धमकी..

128
murder
murder

श्रद्धा मर्डर केस को देश में कौन नहीं जानता हैं जिस खौफनाक केस को सुनकर हर किसी का दिल दहल जाता हैं। जी हाँ इसके बाद से ही आरोपी आफताब की तरह कई युवक उसके नक़्शे कदम पर चल रहे हैं। मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने एक नए आफताब को गिरफ्तार किया हैं पहले युवक ने अपना धर्म छुपाकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया जब युवती के सामने सच्चाई आयी तो युवक ने युवती के साथ मारपीट की और धमकी दी कि श्रद्धा की तरह तेरे भी 36 टुकड़े कर जंगल में फेंक दूंगा फ़िलहाल हिन्दू संगठन के लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया हैं। सोशल मीडिया पर आरोपी के पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा हैं।

दरअसल इंदौर के छत्रीपुरा इलाके में रहने वाली बीकॉम की छात्रा गरबा कार्यक्रम में आफताब से मिली थी. उस दौरान आफताब ने युवती को अपना नाम राहुल बताया था. युवक भी छत्रीपुरा इलाके का ही रहने वाला था इसके बाद दोनों सोशल मीडिया साइट पर जुड़े और दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी और वो मिलने लगे साथ ही दोनों के बीच शारीरिक सम्बन्ध भी बने जिसके तहत युवक ने युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो मोबाइल में ले लिए. जब युवती को युवक की असलियत का पता लगा तो उसने मिलने से इनकार कर दिया. इस पर आरोपी युवक ने उसके 36 टुकड़े कर जंगल में फेंकने की धमकी दी. इसके बाद ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा.

फ़िलहाल पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने भाई को बताई तो भाई ने हिंदू संगठनों से संपर्क किया और आफताब को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.