दिल्ली में 9 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, पुजारी सहित चार गिरफ्तार, CM केजरीवाल ने की फांसी की मांग

    756

    दिल्ली पुलिस ने दिल्ली छावनी के पास एक गांव श्मशान में 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने, उसकी हत्या करने और उसके बाद शव का अंतिम संस्कार करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि एक पुजारी सहित चार आरोपियों ने कथित तौर पर लड़की के शव का उसके माता-पिता की सहमति के बिना या पुलिस को सूचित किए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया. मामला तब सामने आया जब रविवार रात पीड़ित परिवार ने स्थानीय लोगों के साथ विरोध प्रदर्शन किया.

    घटनाक्रम पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आज मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि वो कल पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत के बाद हत्या बेहद शर्मनाक है. दिल्ली में कानून-व्यवस्था दुरुस्त किए जाने की जरुरत है. दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए. कल पीड़ित परिवार से मिलने जा रहा हूं, न्याय की इस लड़ाई में परिवार की हर संभव मदद करेंगे.

    इधर पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों ने पीड़िता की मां को बताया कि बच्ची की मौत बिजली के करंट से हुई. उन्होंने लड़की के परिवार वालों से यहां तक कह दिया कि अगर मामला पुलिस तक पहुंचता है, तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा और डॉक्टर उसके महत्वपूर्ण अंगों को निकाल कर बेच देंगे. दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी इंजीत प्रताप सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए चार लोगों की पहचान श्मशान के 55 वर्षीय पुजारी राधेश्याम और सलीम, लक्ष्मी नारायण और कुलदीप के रूप में हुई है.