46 साल के टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की मौत – जिम करते हुए आया हार्ट अटैक

147
TV INDUSTRY

टेलीविजन जगत से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत का निधन वर्कआउट करते समय हुआ है। अभिनेता महज 46 साल के थे और इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रहे थे। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का यूं अचानक जाना टीवी जगत के लिए हैरान कर देने वाली खबर है। यह लंबे समय से इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे और कई कलाकारों के साथ उनका संबंध अच्छा था।

हार्ट अटैक से हुआ निधन
जानकारी के मुताबिक, सिद्धांत जब सुबह वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों की एक टीम ने सिद्धांत का करीबन 45 मिनट तक इलाज किया और उन्हें बचाने की कोशिश की गई। लेकिन डॉक्टर्स उन्हें बचाने में नाकामयाब रहे। इसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि 15 दिसंबर को अपना 47 वां जन्मदिन मनाने वाले थे।

जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए.’ मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताय है. उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली. जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here