3 दिन से लापता युवक की गाड़ी और लाश बिलासपुर जंगल में मिली

210

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में जंगल से कार में एक लाश मिली है. कार में जिस शख्स की लाश मिली है, वह तीन दिन से लापता था. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, जिले के ग्राम पंचायत मलांगण के छयातर नामक स्थान पर सडक यह लाश बरामद हुई है. हालांकि, अभी तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. सुरेंद्र कुमार पुत्र प्रेम सिंह गांव तांबडी को 26 सितंबर की शाम को किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और वह गाडी लेकर घर से निकल गया. 27 सिंतबर को सुबह उसकी गाडी दसलेहड़ा में देखी गई. पत्नी सरिता देवी को इसकी सूचना दी गई.

गौरतलब है कि युवक पेशे से घर पर एक दुकान करता था. पुलिस उपमंडलाधिकारी अनिल ठाकुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि मलांगण पंचायत में सडक के किनारे सुनसान जंगल में खडी कार में युवक का शव मिला है, जिसकी पहचान सुरेंद्र कुमार पुत्र प्रेम सिंह गांव तांबडी, झंडूता, बिलासपुर के रुप मे हुई है. युवक विगत 26 सितंबर से लापता था, जिसकी शिकायत मृतक की पत्नी ने मंगलवार को पुलिस थाना तलाई में दी थी. पुलिस इस मामले की जांच गहराई से कर रही है. बहरहाल, पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.