15 साल पहले की Kissing Controversy भूल गले मिले राखी सावंत और मीका सिंह, दोनों ने की एक-दूसरे की तारीफें

807

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अकसर अपने बिंदास अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में मिका सिंह के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में राखी और मिका एक साथ नजर आए हैं। इस दौरान ये दोनों एक-दूसरे की जमकर तारीफें करते दिखाई दिए। वहीं, राखी और मिका सिंह को काफी समय बाद साथ में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स चौंक गए और सभी को इन दोनों की एक वक्त पर खूब चर्चा में रही किस कॉन्ट्रोवर्सी की याद आ गई।

हाल ही में विरल भयानी ने राखी सावंत और मिका सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राखी एक स्ट्राइप शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं और मिका सिंह टी-शर्ट और कैप वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में राखी पहले से पैपराजी से बात करती दिख रही हैं और इस बीच दूर से मिका सिंह भी चले आते हैं। जैसे ही मिका और राखी आमने-सामने आते हैं, ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार भरे अंदाज में मिलते हैं। यहां देखें राखी और मिका का वायरल हो रहा वीडियो-

दोनों ने की एक-दूसरे की तारीफें

इस वीडियो में मिका और राखी दोनों ही एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं। जहां एक तरफ मिका सिंह कहते हैं कि बिग बॉस का पिछला सीजन सिर्फ राखी की वजह से ही चला है। तो वहीं राखी कहती हैं कि सिंह इज किंग, चाहे महामारी हो या कहीं बाढ़ आ जाए सिंह हर जगह लोगों की मदद करने पहुंच जाते हैं, मिका भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं।

हैरान रह गए लोग

वीडियो में इन दोनों के इस तरह दोस्ताना अंदाज में मिलते देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। कई लोगों को मिका और राखी की किस कॉन्ट्रोवर्स याद आ गई। कई लोग कमेंट में ये पूछते नजर आए कि क्या मिका और राखी वो विवाद भूल गए? दरअसल, मिका सिंह की बर्थडे पार्टी के दौरान उन्होंने राखी को किस किया था। इस किस पर राखी सावंत ने मिका सिंह की जमकर क्लास लगा दी थी। वहीं ये विवाद ही कारण था कि मिका ने ‘पप्पी क्यों ली’ गाना भी बनाया था।