सामने आया ‘नागिन-5’ में सुरभि चंदना का अवतार, एकता कपूर ने शेयर किया पोस्ट

1232

एकता कपूर (Ekta kapoor) के सुपरनेचुरल शो ‘नागिन’ (Naagin) का पांचवा सीजन शुरू हो चुका है। सीजन की शुरुआत में ही दर्शकों का ध्यान इस सीरियल की तरफ फिर से लौट गया है।अब इस सीजन में नागिन के रोल में दिखने वाली सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का नया ‘लुक’ भी दर्शकों के सामने आ चुका है। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर नागिन के नए लुक को दर्शकों के सामने पेश किया है।

इस पोस्ट में एकता ने सुरभि यानी बानी की चार पिक्चर्स शेयर कि है। इन चारों पिक्चर्स में सुरभि लाल रंग की ड्रेस में अलग-अलग नागिन पोज देते हुए दिख रही हैं और वो इन पिक्चर्स में बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। वही इस पोस्ट को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन मेें लिखा है कि,’नई नागिन का खुलासा… पुनर्जन्‍म। आ रही है अपने प्‍यार और बदले के लिए।’

बता दे कि पिछले वीकेंड में शो का प्रीमियर एपिसोड दिखाया गया था और इसमें होने वाली नई एंट्रीज जैसे कि, सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्‍होत्रा को पेश किया गया था। सुरभि इसमें बानी के किरदार में दिखेंगे, जो एक इच्छाधारी नागिन है।

वही बात नागिन’ सीरियल कि करे तो , बता दे कि ये शो अपनी कहानी और किरदारों के कारण दर्शकों के बीच काफी फ़ेमस है। खासकर इसमें हर साल नागिन के नए लुक और अलग अंदाज को लेकर फैन्स बेहद उत्सुक रहते हैं। इस बार सीजन के प्रीमियर के साथ ही टीआरपी लिस्ट में ‘नागिन-5’ ने धमाकेदार एंट्री मारी है। पिछले हफ्ते शो के पहले एपिसोड के बाद जारी टीआरपी लिस्ट में 5वें सीजन का प्रीमियर एपिसोड टीआरपी चार्ट्स में पहली पोजिशन पर था।