मनोरंजन

रिया चक्रबोर्ती से दूसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ की शुरू, अगले कुछ घंटों में रिया की हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मौत मामले में मुख्य आरोपी कहीं जा रही रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। ड्रग एंगल को लेकर रिया से नारकोटिक्स विभाग दूसरे दिन भी पूछताछ कर रहा है। रविवार को रिया से लगभग 6.5 घंटे की पूछताछ हुई थी। सूत्रों की मानें तो अगले कुछ घंटों में रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है। तीन बजे तक रिया की गिरफ्तारी आज होगी या नहीं इस पर मामला साफ हो जाएगा। एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े रिया के सामने तीखे सवाल रख रहे हैं। दो राउंड में रिया से सवाल जवाब होंगे पहले राउंड में सैम्युल, शौविक और रिया को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

दूसरे राउंड में दीपेश सावंत और रिया को आमने-सामने बिठाकर सवाल पूछे जाएंगे। आपको याद दिला दें रविवार को भी दीपेश और रिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। दीपेश ने एनसीबी के सामने कबूल किया था कि रिया उनसे ड्रग मंगवाती थी। दूसरी तरफ रिया ने सभी आरोपों को नकारा था। आज एक बार फिर एनसीबी तमाम सबूत सामने रखकर रिया से पूछताछ करेगी। रिया के तमाम कॉल रिकॉर्ड, व्हाट्सएप चैट सामने रखकर जवाब मांगा जाएगा।

रविवार का दिन रिया चक्रवर्ती के लिए मुश्किल भरा रहा। पिछले कई दिनों से सवालों के घेरे में घिरी रिया दूसरे दिन भी सवालों का सामना करने के लिए नारकोटिक्स विभाग पहुंची है। रिया से पूछताछ शुरू हो गई है। मीडिया के जमावड़े को देखते हुए एनसीबी दफ्तर के बाहर सुरक्षा बल तैनात किया गया है। आपको बता दें हाल ही में सामने आई व्हाट्सएप चैट में ये खुलासा हुआ है कि रिया और भाई शौविक(Showik) के बीच ड्रग को लेकर बातचीत हुई थी। इसी आधार पर एनसीबी रिया से सवाल पूछ रही है।

इस मामले में नारकोटिक्स विभाग बेहद सख्त नजर आ रहा है। लिहाजा एनसीबी ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन भी किया है। ये एसआईटी इस मामले की बारीकी से जांच करेगी। सूत्रों की माने तो रविवार हुई पूछताछ में रिया ने कबूल किया है कि 17 मार्च को सैम्यूल जैद के पास ड्रग्स लेने गया था और इसकी जानकारी रिया को थी। रिया ने बताया कि वो और शौविक जैद से ड्रग्स को लेकर कोऑर्डिनेट कर रहे थे। जाहिर है रिया का खुलासा उनके सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटका रहा है।

आपको बता दे रिया के भाई शौविक और सैम्युल मिरांडा(Samuel Miranda) का आज जेजे अस्पताल में दोबारा से मेडिकल टेस्ट हुआ है। मेडिकल टेस्ट के बाद शौविक और सैम्यूल को एनसीबी दफ्तर लाया गया। इस दौरान ड्रग पेडलर जैद विलात्रा भी मौजूद है इन सब का कनेक्शन आपस में व्हाट्सएप चैट के जरिए सामने आ रहा है इसी को लेकर एनसीबी पूछताछ कर रहा है।

Ekta Singh

Ekta Singh covers Political, Entertainment and Sports News. She believes that it is a writer’s responsibility to make sure that the readers get valuable news and hence it is imperative that the words should be written in a manner that it should be easily understood by all.

Recent Posts

लखनऊ की इति राज बनीं मिसेज इंडिया यूनिवर्सल की फर्स्ट रनर अप..

लखनऊ की पूर्व एंकर इति राज ने मिसेज इंडिया यूनिवर्सल 2023 फर्स्ट रनरअप का खिताब…

1 year ago

एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा’ का रिलीज हुआ जबरदस्त Teaser..

2002 के गुजरात के गोधरा कांड पर आधारित फिल्म ‘एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा’ का टीजर…

1 year ago

2% इंट्रेस्ट लोन का जाल, चीन के चक्कर में पड़कर कहीं बांग्लादेश भी न बन जाए श्रीलंका..

1971 में अस्तित्व में आए बांग्लादेश चीनी कर्ज में फंसता जा रहा है. बांग्लादेश के…

1 year ago

कैलिफोर्निया में राहुल गांधी, बीजेपी ने कहा, ‘पीएम मोदी बॉस हैं’ यह बात कांग्रेस नेता नहीं पचा सकते..

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर नई संसद में…

1 year ago

‘रवींद्र जडेजा BJP कार्यकर्ता, उनकी बदौलत CSK ने जीती IPL ट्रॉफी’, तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई का बयान..

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष के. अन्नमलाई ने चेन्नई सुपरकिंग्स को पांचवीं बार आईपीएल विजेता बनने…

1 year ago