हॉलीवुड जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शेरोन स्टोन की ऑटोबायोग्राफी ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ मार्च 2021 में होगी रिलीज

562

हॉलीवुड जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शेरोन स्टोन की ऑटोबायोग्राफी ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ मार्च 2021 में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी 62 साल की एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। इस पोस्ट के माध्यम से शेरोन ने पुस्तक के कवर का भी अनावरण किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्टोन ने अपने बयान में कहा कि ‘कई आशंकाओं के कारण मैंने ये किताब लिखी, उस ग्रोथ को विकसित करने के मोके तथा उसको शेयर करने के अवसर के लिए। मैंने अक्षम्य को क्षमा करना सीख लिया है। उम्मीद है कि जैसे मैंने अपनी यात्रा तय की है। आप को भी इससे बहुत कुछ सीखना मिलेगा।

वही इस किताब को हार्डकवर के साथ-साथ एक ईबुक के तौर पर भी जारी किया जाएगा। इसके अतिरिक्त स्टोन इसका एक ऑडिबल संस्करण भी जारी करेंगी। गौरतलब है कि शेरोन स्टोन एक अमरीकी एक्ट्रेस तथा फिल्म मेकर हैं। शेरोन बेसिक इंस्टिंक्ट, कसीनो, टोटल रीकॉल, द क्विक एंड द डेड सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वही उन्होंने अपने करियर में कई उपलब्धिया हासिल की है। इसी के साथ अब उनके फैंस शेरोन स्टोन की ऑटोबायोग्राफी ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।