हर्ष लिम्बचिया और भारती सिंह कोरोना से बाल-बाल बचे, सेट पर 8 लोग कोरोना के शिकार !

604

कोरोना काल में टीवी सीरियल्स की शूटिंग सभी एहतियातों के साथ की जा रही है। फिर भी अलग-अलग शोज़ के सैट्स से आए दिन किसी ना किसी क्रू मेंबर के कोरोना वायरस के चपेट में आने की खबर आ रही है। बीते दिनों फेमस डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ के सेट पर 8 लोग कोरोना का शिकार हुए थे, जिसके बाद सभी क्रू मेंबर्स और कास्ट का टेस्ट करवाया गया। ऐसे में शो होस्ट हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह का कोविड टेस्ट हुआ।

इस कपल का ये टेस्ट नेगेटिव आया है। इसकी जानकारी इस कपल ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि इस शो की जज और बॉलीवुड कि खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मलाइका ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की।

आपको बता दें कि ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ को कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस, गीता कपूर, और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जज कर रहे हैं। फरवरी महीने में शो के नये सीज़न की शुरूआत हुई थी। लेकिन कोरोना संक्रमण के बाद लगे लॉकडाउन की वजह से इस शो की शूटिंग पर भी ब्रेक लग गया था।

जुलाई के महीने में शो की शूटिंग दोबारा शुरू हो पाई थी। तब मलाइका अरोड़ा खान ने भी एक वीडियो शेयर कर दिखाया था कि ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ के सेट पर किस तरह से सावधानियां बरती जा रही हैं। किस तरह से हर एक सामान को सैनेटाइज़ किया जाता है। हांलाकि हर तरह की सावधानियां बरतते हुए भी अलग-अलग टीवी सीरियल्स के सैट पर कोरोना का कहर टूट रहा है। कुछ ही दिन पहले खबरें आईं थी, कि राजन शाही के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के सेट पर भी कुछ लोग इस वायरस की चपेट में आ गए थे। जिसमें शो के तीन अहम कलाकार भी शामिल हैं। हालांकि अब ठीक हो गए है।