सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत बोले- संदीप सिंह और BJP में कैसा कनेक्शन, क्या जांच करेगी सीबीआई

448

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह के बीजेपी से क्या रिश्ते हैं? कांग्रेस इस मामले को बार-बार उठा रही है और पूछ रही है कि नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फिल्म बनाने की जिम्मेदारी कैसे दी.

शनिवार को महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने इस मुद्दे को उठाया था. आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मुद्दे को उठाया है और पूछा कि ये कैसा भाजपाई रिश्ता है? क्या सीबीआई इस मामले की जांच करेगी?

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “क्या है ये ‘भाजपाई रिश्ता’? भाजपा कार्यालय में 53 फोन, भारतीय दूतावास प्रायोजित मॉरिशस यात्रा में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़. फिर भी पीएम मोदी पर फिल्म बनाने का जिम्मा, वाइब्रेंट गुजरात में 177 करोड़ का MOU, क्या CBI इस रिश्ते की जांच करेगी?”

बता दें कि संदीप सिंह एक फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने दावा किया था कि सुशांत की मौत के बाद उनके घर पहुंचने वाले पहले व्यक्तियों में से वो एक थे. संदीप सिंह सुशांत और अंकिता लोखंडे के दोस्त भी माने जाते हैं. हाल के दिनों में संदीप सिंह अंकिता के साथ दिखे थे लेकिन वे सुशांत के साथ नहीं दिखे. सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह ने बताया कि वो सुशांत के दोस्त थे. संदीप सिंह सुशांत के अंतिम संस्कार में सुशांत की बहन मीतू के साथ नजर आए थे.

कांग्रेस संदीप सिंह के बीजेपी से रिश्तों को लेकर सीधा सवाल कर रही है. शनिवार को सचिन सावंत ने दावा किया था कि 1 दिसंबर से 23 दिसंबर 2019 के बीच महाराष्ट्र बीजेपी के दफ्तर में संदीप सिंह ने 53 बार फोन किया है. सचिन सावंत ने पूछा है कि संदीप सिंह किससे बात कर रहा था, बीजेपी में उसका हैंडलर कौन है?

इससे पहले सचिन सावंत ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ संदीप सिंह की तस्वीर भी जारी की थी