सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी से CBI ने शुरु की पूछताछ

574

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में इन दिनों सीबीआई अपनी पूरी जांच कर रही है। पिछले 6 दिन से सीबीआई की कई टीमें अलग-अलग एंगल से काम कर रही हैं। इनमें से एक टीम ने सुशांत के कुक नीरज के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए हैं, तो दूसरी टीम सबूत जुटाने में लगी है। इस केस में मंगलवार को कुछ अहम खुलासे हुए थे। रिया चक्रवर्ती की कुछ पुरानी वॉट्सऐप चैट सामने आई जिसमें कथित तौर पर उनके तार ड्रग्स डीलिंग से जुड़ते दिखाई दे रहे हैं।

रिया के इन चैट की जांच अब सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल विभाग भी करेगा। दूसरी तरफ खुद को सुशांत का दोस्त कहने वाले संदीप सिंह की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह सितंबर 2019 से सुशांत के संपर्क में ही नहीं थे। इसके अलावा सीबीआई किसी भी वक्त रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली को समन भेज पूछताछ के लिए बुला सकती है। इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह केस की जांच से जुड़ी सभी खबरें पढिए।

आज एक बार फिर सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए सीबीआई ने उन्हें डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया है, जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। खबर है कि अभी तक की पूछताछ ने सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने 13 जून और 14 जून की पूरी कहानी पूछी है। रिपोर्ट्स बताते हैं कि सिद्धार्थ अपने बयान पर स्‍थ‍िर नहीं हैं। पूछताछ में वह एक ही घटना पर अलग-अलग बयान दे रहे हैं। इसके अलावा उनके बयान कुक नीरज और हाउस हेल्‍प केशव से भी मैच नहीं कर रहे हैं। ऐसे में सीबीआई का शक गहरा रहा है।

राज्य मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल को नोटिस भेजा है। ये नोटिस रिया के अस्पताल की मॉर्चरी में जाने को लेकर है। इसमें पूछा गया है कि रिया को शवगृह में जाने की इजाजत किसने दी? रिया परिवार की सदस्य नहीं है, फिर वो मॉर्चरी के अंदर कैसे दाखिल हुई? रिया को पुलिस ने रोका क्यों नहीं? बता दें कि हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि रिया, सुशांत को आखिरी बार देखने के लिए शवगृह के अंदर गई थी।