सुशांत सिंह राजपूत केस में बीजेपी पर अधीर का बड़ा हमला, कहा- भारत के स्टार को बिहारी ऐक्टर बना दिया

412

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। चौधरी ने बीजेपी पर अरोप लगाया है कि भगवा पार्टी ने चुनावी फायदे के लिए पूरे देश के स्टार को बिहारी ऐक्टर में बदलकर रख दिया। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए जहां बीजेपी पर हमला बोला, वहीं फिलहाल ड्रग्स के मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को बंगाली ब्राह्मण बताते हुए उसकी तरफदारी भी की। चौधरी ने साथ ही CBI, ED और NCB पर भी जमकर निशाना साधा।

‘भारत के स्टार को बिहारी ऐक्टर में बदल दिया’

अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट कर कहा, ‘दिवंगत स्टार, श्री सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय ऐक्टर थे, बीजेपी ने सिर्फ चुनावी फायदे के लिए उन्हें बिहारी ऐक्टर में बदल दिया।’ इसके अलावा चौधरी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में न तो आत्महत्या और न ही हत्या के लिए उकसाया। चौधरी ने कहा कि रिया ने कोई आर्थिक अपराध भी नहीं किया और NDPS ऐक्ट के तहत उनकी गिरफ्तारी गलत है। उन्होंने सीबीआई, ईडी और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों ने बड़ी भूमिका निभाई है।

रिया चक्रवर्ती को बंगाली बताते हुए लिया पक्ष
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए कहा कि उसके पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा की है। चौधनी ने कहा कि रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं और अभिनेता सुशांत राजपूत के साथ न्याय करना, बिहारी के लिए न्याय नहीं होना चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के पिता भी अपने बच्चों के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं। उन्होंने कहा कि सभी के लिए न्याय हमारे संविधान के मूल सिद्धांतों में से एक है। उन्होंने इस केस की मीडिया ट्रायल पर भी सवाल खड़े किए।