सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार करण जौहर ने की सोशल मीडिया पर वापसी

554
Karan Johar
Karan Johar

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ट्रोलिंग का शिकार हुए करण जौहर(Karan Johar) पिछले 2 महीनो से सोशल मीडिया से दूरी बनाये हुए हैं। सुशांत के फैन्स ने करण पर सुशांत को बॉयकॉट करने के आरोप भी लगाए थे। हालांकि करण के सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट सुशांत के निधन को लेकर ही शेयर किया था लेकिन अब 2 महीने के ब्रेक के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी वापसी की है।

दरअसल आज देश की आजादी के 74(Independence Dya) साल पूरे हुए हैं और इसी खास मौके पर बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया के सहारे एक पोस्ट शेयर किया है। करण जौहर ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है और सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें दी हैं। करण जौहर ने फोटो के कैप्शन में लिखा -हमारे महान राष्ट्र के लिए… । संस्कृति, विरासत और इतिहास का खजाना निधि। हैप्पी इंडिपेंडेंस डे। करण जौहर के इस पोस्ट पर यूजर भी उन्हें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day)की बधाइयाँ दे रहें हैं।

बहरहाल फिलहाल करण को ऑडियंस को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में काफी आलोचना (Trolling)का सामना करना पड़ रहा है। कंगना रनौत ने भी करण पर नेपोटिस्म के आरोप लगाए थे। और उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया था।

वर्कफ़्रंट की बात करे तो करण जौहर की मच अवेटेड फिल्म तख़्त को होल्ड पर रखा गया है। इस फिल्म की साल भर से जोर-शोर से चर्चा हो रही थी। कहा जा रहा है कि आलिया और रणवीर सिंह के साथ फिलहाल वो दूसरी फिल्म बना रहे हैं।