सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक दिन पहले तक महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती दोनों में बात हुई

866

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर जांच की तलवार लटकी हुई है। सोमवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया दूसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ़्तर पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस के भाई और पिता भी नजर आए।

ईडी अधिकारियों ने सोमवार को रिया से 9 घंटे की लंबी पूछताछ की। रिया चक्रवर्ती की आईटीआर कथित रूप से इनकम में अंतर दिखा रही हैं। नई रिपोर्टों के अनुसार, सूत्रों ने दावा किया है कि वह ईडी के अधिकारियों को भी इसका कारण बताने में असफल रही हैं। इसी बीच अब नई खबर सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से 16 बार फोन पर बात की है। जिस दिन रिया ने अभिनेता सुशांत का घर छोड़ा था और मृत्यु के एक दिन पहले तक दोनों की बातचीत शामिल है। इसमें 9 आउटगोइंग कॉल और बाकी इनकमिंग हैं। दोनों के बीच 8 से 13 जून के बीच कॉल में एक स्पष्ट स्पाइक दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार ईडी कार्यालय में अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच अचानक बढ़े इन फोन कॉल्स के बारे में भी सवाल किए है। साथ ही रिया चक्रवर्ती से इस दौरान दोनों के बीच एक-दूसरे को एन्क्रिप्टेड कॉल (कोड भाषा में बात) किए जाने को लेकर भी सवाल किए गए। गौरतलब है कि इसम मामले में पहले ही मुंबई पुलिस महेश भट्ट का बयान रिकॉर्ड कर चुकी है। सुशांत की मौत के बाद से ही महेश भट्ट भी चर्चा में थे। पटना पुलिस की टीम उनसे भी बयान लेने वाली थी। सवाल यह उठने लगा है कि आखिर दोनों के बीच क्या बातें होती थीं।

वहीं इससे पहले खबरें थी कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को साल भर में सिर्फ 142 कॉल्स ही किए थे। जबकि सबसे ज्यादा कॉल्स रिया ने अपनी मां और भाई के नंबर पर किए थे। रिया ने भाई और मां को साल भर में 890 बार कॉल की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया ने जहां सुशांत को साल भर में 142 बार कॉल किए तो वहीं उनके स्टॉफ को 502 बार कॉल के जरिए बातचीत की। सुशांत के सेकेट्री से भी रिया बात करती रहती थी। सूत्रों के मुताबिक रिया ने पिछले एक साल में सुशांत की सेकेट्री से 148 बार बात की थी। ऐसे में साफ है कि रिया ने सुशांत को सबसे कम कॉल किए थे।