सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का पीएम मोदी से आग्रह , पूरे मामले की जांच हो

917

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं. शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो रिलीज कर न्याय की मांग की थी. अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय की अपील की है.

श्वेता ने की न्याय की मांग

पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं. #JusticeForSushant #SatyamevaJayat.

इसके अलावा श्वेता ने लिखा- डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं. हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं. मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में था और न ही हमारे पास अभी कोई है. मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि इस केस को देखें और इस बात का ध्यान रखा जाए कि सबकुछ सही तरीके से हो. और किसी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न हो, न्याय की उम्मीद में.

मालूम हो कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रही हैं. वो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. उन्होंने भगवान की फोटो पोस्ट कर लिखा था- चलिए एकजुट हो जाते हैं, सच के लिए एक साथ खड़े होते हैं. #Indiaforsushant #Godpleasehelpus.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को दुनिया छोड़कर चले गए. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई पहुंची थीं. वहीं रिया चक्रवर्ती की बात की जाए तो उनके वकील ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डाल अपील की है कि इस मामले को मुंबई शिफ्ट किया जाए.