सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूटे अली गोनी – ट्वीट करके बताया – शहनाज का हाल

509

छोटे पर्दे के नायाब एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla ) सालों से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे थे. एक्टर ने गुरुवार 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन के पीछ दिल का दौरा पड़ना कहा जा रहा है. अब सिद्धार्थ के निधन से हर किसी का दिल टूट सा गया है. इस लिस्ट में टीवी एक्टर अली गोनी का नाम भी शामिल है.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की जब खबरें सामने आईं तो अली गोनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ मुंबई से बाहर थे. लेकिन जैसे ही दोनों को सिद्धार्थ के जाने की खबर पता लगी तो वो मुंबई वापस आ गए. मुंबई आकर अली और जैस्मीन सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे. अब अली ने एक बहुत इमोशनल ट्वीट किया है.

अली ने बताया शहनाज का हाल
आपको बता दें कि अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मीन सिद्धार्थ की काफी अच्छी दोस्त थीं. दोनों ने साथ में दिल से दिल तक शो में साथ काम भी किया था. अब जब सिद्धार्थ इस दुनिया से चले गए हैं तो दोनों स्टार्स दिवंगत एक्टर के घर गए थे. सिद्धार्थ के घर से घर से आने के बाद एक्टर ने ट्वीट करके बताया है कि शहनाज गिल का हाल कैसा है.

एक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा…खुश देखा…लेकिन आज जैसे देखा बस दिल टूट गया… मजबूत रहो सना…इसके साथ ही उन्होंने टूटे दिल की इमोजी भी बनाई है…इस पोस्ट से साफ हो रहा है कि सिद्धार्थ के जाने से शहनाज पूरी तरह से टूट गई हैं. आपको बता दें कि शहनाज को सभी प्यार से सना नाम से सभी बुलाते हैं

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती बिग बॉस 13 के घर से ही हुई थी. दोनों घर में सबसे करीब थे. घर में जब भी सिद्धार्थ शहनाज से बात नहीं करते थे तो वह काफी दुखी होती थीं. शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती को फैंस ने हमेशा पसंद किया. आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज ने भले अपने अफेयर को कभी स्वीकार ना किया हो, लेकिन इनका प्यार आंखों में दिखता था. दोनों ने म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम किया था. अब सिद्धार्थ के जाने से शहनाज अकेले पड़ गई हैं.