सलमान खान का शो बिग बॉस 14 हुआ पोस्टपोन,सितम्बर से होना था शुरू

568

टीवी का सबसे पॉपुलर और चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ जल्द ही एक अनोखी थीम के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार है। शो कोरोना वायरस महामारी की स्थिति के मद्देनजर लॉकडाउन से प्रभावित सलमान खान ने एक टीजर में मेंशन किया था कि इस साल कैसे सीन पलटने वाला है। खैर, सूत्रों के मुताबिक जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह सहित कई लोगों से रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है। कंटेस्टेंट्स को इस महीने के अंत में कम से कम एक सप्ताह या उससे अधिक क्वारंटाइन पीरियड में रखा जाना चाहिए था और यह शो 5 सितंबर से लाइव होने वाला था। हालांकि, अब योजनाओं में एक बड़ा बदलाव है।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- चैनल और मेकर्स को शो एक महीना आगे खिसकाना पड़ रहा है क्योंकि मुंबई की भारी बारिश की वजह से सेट पर रिपेयर वर्क को नुकसान पहुंचा है। बारिश की वजह से रिपेयर वर्क अब देरी से होगा। बिग बॉस का सेट कंटेस्टेंट्स के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है। सेट पर तमाम एहतियात बरते जा रहे हैं। अब शो अक्टूबर में टेलीकास्ट होगा। वहीं दूसरे एक सूत्र ने बताया कि इस बार मेकर्स शो को 4 अक्टूबर से लाइव करने का प्लान कर रहे हैं। लेकिन अभी शो के प्रीमियर को लेकर संशय ही बना हुआ है।

बता दें, बिग बॉस सीजन 14 के सितंबर में लॉन्च होने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। इस बार का सीजन सबसे अलग होने वाला है, आखिर कोरोना काल में जो टेलीकास्ट होगा। शो के प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं, इनमें सलमान खान का अंदाज फैंस को खूब भा रहा है। सीजन 14 को बिग बॉस 2020 के नाम से टीज किया जा रहा है। वहीं शो की सिग्नेचर लाइन है- इस बार सीन पलटेगा। अब देखना होगा कि 2020 में बिग बॉस किस नए अंदाज में दर्शकों के सामने आता है।