संजय दत्त ने खत्म किया अपना पहला कीमो सेशन , फिल्म शमशेरा की शूटिंग पर लौट रहे हैं

1036

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt ) इन दिनों लंग कैंसर से जंग लड़ लड़ रहे हैं। एक्टर को अपने कैंसर का पता एक महीने पहले ही चला है। इन दिनों बाबा का इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। पिछले महीने की 8 अगस्त को उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां तमाम टेस्ट्स के बाद पता चला कि एक्टर लंग कैंसर की 4th स्टेज से जूझ रहे हैं, जिसके बाद 11 अगस्त 2020 को अपने लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर अपने फैंस से शेयर की थी। पिछले एक महीने से एक्टर के कैंसर का इलाज मुंबई के बड़े-बड़े अस्पतालों चल रहा है। अब संजय दत्त को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद एक्टर के फैन खुश हो जाएंगे। दरअसल, संजय दत्त (Sanjay Dutt) लंग कैंसर (Lung Cancer) के इलाज के बीच शूटिंग पर वापसी लौट रहे हैं। एक्टर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ शमशेरा (Shamshera) की शूटिंग शुरू करते नजर आएंगे। संजय दत्त के करीबियों के मुताबिक संजय दत्त ने हाल ही में कीमो थेरेपी सेशन लिया है और वह अब तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

फिलहाल उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। कोकिलाबेन के सूत्रों ने बताया कि संजय दत्त को उस लेवल की परेशानी नहीं है, जैसी मीडिया में बताई जा रही है। ट्रीटमेंट से संजय दत्त ठीक हो सकते हैं।

संजय दत्त इस हालत में हैं कि अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर सकें। ऐसे में उन्होंने फिर से काम शुरू करने का फैसला किया है। खबर है कि उन्होंने खुद अपने डॉ. जलील पारकर से कहा था कि उन्हें अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है। संजय इन दिनों अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग को कंप्लीट करने पर जोर दे रहे हैं।

कोकिलाबेन के सूत्रों ने यह भी कहा कि उनका इलाज इंडिया में भी संभव है। साथ ही संजय दत्त काफी पॉजिटिव हैं। वे अपने करीबियों के साथ लगातार संपर्क में है। हंस बोल रहे हैं। सब से बातचीत भी कर रहे हैं।

बीते दिनों खबर ये भी थी कि संजय दत्त जल्द अमेरिका में अपना इलाज करवाने के लिए रवाना होंगे। इस बीमारी का पता चलते ही उन्होंने वीजा के लिए अप्लाई कर दिया था । साल 1993 में मुंबई ब्लास्ट में नाम आने की वजह से उन्हें वीजा मिलना आसान नहीं था। अब दोस्त की मदद से उन्हें 5 साल का वीजा मिल गया है।

इस दौरान पत्नी मान्यता और बहन प्रिया संग न्यूयॉर्क जाने की खबर आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की मां और दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस का कैंसर का इलाज भी इसी अस्पताल में हुआ था । मालूम हो कि उन्हें पैनक्रिएटिक कैंसर था । वहीं उनकी पहली वाइफ रिचा शर्मा भी ब्रेन कैंसर से पीड़ित थीं। अब देखना होगा की संजू बाबा शूटिंग खत्म करके अमेरिका के लिए रवाना होंगे या फिर मुंबई में रहकर अपना इलाज करवाएंगे।

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर शमशेरा के अलावा जल्द ही सुपरहिट फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 (K.G.F Chapter 2), भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) में नजर आएंगे।