रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे की सफाई, लापता नहीं हुईं रिया जांच का अधिकार बिहार पुलिस को नहीं

445
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उनके पिता केके सिंह उन्हें न्याय दिलाने के लिए आगे आए है। केके सिंह ने एक हफ्ते पहले एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया और उनके परिवार समेत दो लोगों के खिलाफ केस फाइल किया था । ये केस पटना में दर्ज किया गया था, जिसके बाद बिहार पुलिस मुंबई में आकर अपने जांच तेज कर दी है ।

जब से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है तब से इस मामले में रोज रिया को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि रिया समेत पूरे चक्रवर्ती परिवार ने मुंबई को छोड़ दिया है । इन खबरों के बाद रिया के वकील ने इस पर जवाब दिया है।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने दावा किया कि एक्ट्रेस लापता नहीं हैं और न ही उन्हें अभी तक कोई समन मिला है। शिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती का बयान मुंबई पुलिस पहले ही दर्ज कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मामले की जांच का अधिकार बिहार पुलिस को नहीं है और इसलिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मामले को मुंबई स्थानांतरित करने का आग्रह किया है । बयान में कहा गया है, ‘उसे जब भी और जैसे भी कहा गया उसने पुलिस के साथ सहयोग किया है ।

आपको बता दें कि शुक्रवार को खबर थी कि रिया और उनके परिवार ने तीन से चार दिन पहले मुंबई छोड़ दी चले है । वह रातों-रात कहीं चले गए हैं । रिया के बिल्डिंग मैनेजर का कहना है कि चक्रवर्ती परिवार, पिता, मां, भाई और खुद रिया ने मुंबई अपार्टमेंट खाली कर दिया है । बड़े-बड़े सूटकेस के साथ वह नीले रंग की गाड़ी में बैठकर कहीं चले गए हैं। उनका यह भी कहना है कि सुशांत ने कुछ समय पहले रिया के घर आना बंद कर दिया था ।

इसके बाद बिहार के डीजीपी का कहा था कि मुंबई उन्होंने एक स्पेशल टीम भेजी है । रिया की लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा है। टीम इस केस की बारीकी से छानबीन में जुटी हुई है । बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं । हालांकि, याचिका में रिया ने माना कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं ।