रिया चक्रवर्ती के दावों पर सुशांत की बहन ने दिया करारा जवाब, लिखा-भगवान सब देख रहा है

301

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के उस दावे को खारिज कर दिया है, जिसमें अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता और परिवार के बीच रिश्ते खराब होने की बात कही है। उन्होंने अपनी उस फ्लाइट की टिकट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो उन्होंने इसी साल जनवरी महीने में अपने भाई से मिलने के लिए कराई थी। श्वेता ने रिया पर सुशांत को जबरन ड्रग्स देने और आइसोलेट करने का भी आरोप लगाया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने कई ट्वीट किए हैं, जिसमें रिया चक्रवर्ती का करारा जवाब दिया है। सुशांत की बहन ने लिखा, “जैसा कि रिया ने अपने इंटरव्यू में उल्लेख किया है, हम अपने भाई से प्यार नहीं करते थे! हां सही है, यही कारण है कि मैंने जनवरी में यूएसए से भारत के लिए उड़ान भरी, जैसे ही मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ जा रहे हैं और वो ठीक नहीं हैं। मुझे अपना व्यवसाय रोकना पड़ा और अपने बच्चों को पीछे छोड़ना पड़ा! भगवान हमारे साथ हैं।”

सुशांत की बहन आगे लिखती हैं कि सबसे बुरा पार्ट ये है कि मैं अपने भाई से मिल नहीं पाई। उन्होंने लिखा, “जैसे ही मैं वहां पहुंची, रिया के लगातार कॉल करने और काम के कमिटमेंट्स के कारण वो चंडीगढ़ से निकल चुके थे। परिवार हमेशा उसके साथ खड़ा था।”

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और ट्वीट किया, “जनवरी वो समय था, जब भाई ने रानी दी को SOS कॉल किया था। वो नशे में और आइसोलेट था। जैसे ही वो चंडीगढ़ पहुंचा था, रिया ने 2-3 दिन में उसे 25 बार कॉल किया था। क्यों? उसे वापस बुलाने की ऐसी क्या जरूरत थी!”

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की छवि को धूमिल करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा, “तुम्हारी नेशनल मीडिया पर आने और मेरे भाई की मौत के बाद उसकी साफ छवि को धूमिल करने की हिम्मत है!! तुम्हें लगता है कि भगवान नहीं देख रहा है कि तुमने क्या किया है। मैं भगवान में भरोसा करती हूं और उन पर पूरा यकीन है। अब मैं देखना चाहती हूं कि वो तुम्हारे साथ क्या करेंगे।”

श्वेता ने लिखा है कि, “काश मेरा भाई इस लड़की से कभी नहीं मिलता। किसी की जानकारी के बिना ड्रग्स देना और उसे यकीन दिलाना कि तुम ठीक नहीं हो। उसे मनोचिकित्सक के पास लेकर जाना.. ये मैनिप्युलेशन का कैसा स्तर है।”