राजस्थान रॉयल्स के उथप्पा का बड़ा बयान, कहा- इस बार का IPL सही मायने में होगा खास होगा

567

राजस्थान रॉयल्स के रॉबिन उथप्पा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी संस्करण वास्तव में विशेष होने जा रहा है और कोरोनावायरस महामारी के बीच ये हमें सामान्य जीवन जीने का अहसास कराएगा।

उथप्पा ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “केवल व्यक्तिगत रूप से ही नहीं बल्कि एक टीम के रूप में मैदान पर वापसी करने से बहुत खुश हूं। यही वजह है कि मुझे बहुत मज़ा आया … निश्चित रूप से, यह इस साल वास्तव में विशेष होने जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस अप्रत्याशित समय में हम सामान्य स्थिति के लिए तरस रहे थे। यह टूर्नामेंट और खेल हमें सामान्य जीवन की भावना को वापस लाने में मददगार साबित होगा।”

उथप्पा ने IPL के 13वें सीजन से पहले टीम के इरादे को साफ करते हुए कहा कि वे इसे जीतने की इच्छा के साथ टूर्नामेंट में जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “कोरोना महामारी के बीच दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी वास्तव में इस टूर्नामेंट को देखने के लिए बहुत उत्सुक होंगे। इस मायने में यह एक बड़ा आईपीएल होने जा रहा है। मुझे लगता है कि इस बार हमारी टूर्नामेंट जीतने की काफी उम्मीदें हैं।”

यशसवी जायसवाल की प्रशंसा करते हुए उथप्पा ने कहा, “यशस्वी भविष्य के लिए एक बहुत ही रोमांचक खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और आईपीएल में खेलने से भारतीय टीम में जगह बनाने के उनके इरादे को और ज्यादा मजबूती मिलेगी।”

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां संस्करण 19 सितंबर को शुरू रहा है जो तीन स्थानों – अबू धाबी, दुबई और शारजाह में खेला जाएगा। लीग के पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा।