यह रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक के ऑन स्क्रीन पापा मनीष गोयनका को हुआ कोरोना शो की शूटिंग रुकी।

865

टीवी का बहुचर्चित शो यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai )लम्बे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। पहले अक्षरा, नैतिक और अब कार्तिक नायरा की जोड़ी टीवी की सबसे फेमस जोड़ी बन चुकी हैं। अनलॉक फेज में शो अपने नए एपिसोड्स लेकर आया है। इसी बीच शो के एक लीड कलाकार से जुडी खबर सामने आयी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक यानि मोहसिन खान के पापा का किरदार निभाने वाले मनीष गोयनका यानि एक्टर सचिन त्यागी (Sachin Tyagi) कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona Virus Positive)पाए गए हैं।

दरअसल हाल ही में शो के सेट पर शूटिंग को अचानक रोकना पड़ा। सुबह 10 बजे तक मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर इस सीरियल की शूटिंग हो रही थी,लेकिन फिर सेट पर खबर आयी कि एक्टर सचिन त्यागी को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक , सचिन को बुखार और कुछ सामान्य लक्षण थे इसी वजह से उन्होंने अपना कोविद 19 टेस्ट कराया और उसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। फ़िलहाल सचिन का टेस्ट पॉजिटिव आने से बाकि शो के मेंबर्स और स्टाफ भी अपना टेस्ट करा रहे हैं। स्टाफ में किसी का टेस्ट निगेटिव आया है तो कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई है। अब तक सभी कलाकारों का भी टेस्ट करवाया जा चुका है और हर कोई अपने रिपोर्ट के इंतजार में है और सेट पर सैनिटाइजेसशन का काम भी किया जा रहा है।

बताते चलें कि लॉकडाउन के बाद शो के नए एपिसोड्स में इस वक्‍त सचिन का एपिसोड चल रहा है जहां उनका एक्‍सिडेंट हो जाता है। अब वह अपनी याददाश्‍त खो देंगे और वह एक बच्चे जैसा व्‍यवहारकरने लगेंगे। फिलहाल शो का ट्रैक भी सचिन के इर्द गिर्द ही घूम रहा है। हाल ही शो में गणेश चतुर्थी का पर्व भी मनाया गया था। बहरहाल शो की शूटिंग को फ़िलहाल ले लिए रोका गया है।