महमूद शन्नू नाम के शख्स ने बेटियों की फीस भरने के लिए सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर एक बार फिर आगे आये मदद के लिए

817

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में हीरो बनकर सबकी मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लॉकडाउन से जरुरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया हुआ है। उन्होंने हजारों लोगों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचाया है। सोनू सूद ने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया है वह अभी भी जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक व्यक्ति ने सोनू सूद से अपनी बच्चियों की फीस भरने की मदद मांगी। सोनू सूद ने बच्चियों का एडमिशन ही करवा दिया।

शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बच्चियों का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों बच्चियां हाथ जोड़कर एक्टर से कह रही हैं सर मदद करो।

वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने लिखा- सोनू सर मेरा नाम महमूद शन्नू है। मैं बहुत गरीब परिवार से हूं। मेरे घर की हालत बहुत खराब है, मैं दोनों बच्चियों की फीस नहीं दे पा रहा हूं। प्लीज मेरी मदद करो सर। मेरी बच्चियों की पढ़ाई के लिए मदद करो सर। सोनू सूद ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है। बेटी बचाओ… बेटी पढ़ाओ।

सोनू सूद का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोनू सूद की इस काम के लिए खूब तारीफ हो रही है। सोनू सूद विदेशों में फंसे भारतीयों की मदद कर रहे हैं। वह विदेश में फंसे लोगों को अपने वतन वापिस लेकर आ रहे हैं।