मलयालम एक्टर कोट्टायम प्रदीप का हार्ट अटैक से हुआ निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

294
Kottayam pradeep passed away
Kottayam pradeep passed away

साउथ इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है. पॉपुलर मलयालम एक्टर कोट्टायम प्रदीप का निधन हो गया है. एक्टर ने 17 फरवरी की सुबह 61 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. हार्ट अटैक के चलते कोट्टायम प्रदीप का निधन हुआ. कोट्टायम प्रदीप की यूं अचानक मौत से पूरी साउथ इंडस्ट्री शॉक में है. एक्टर के बाद अब उनकी पत्नी माया और दो बच्चे उनके परिवार में बचे हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये खबर शेयर की थी और एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की थी.

प्रदीप को अचानक छाती पर दर्द उठा. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. उस वक्त एक्टर केरल के कोट्टायम में थे, वहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर का अंतिम संस्कार कब किया जाएगा फिलहाल इस बारे में जानकारी आना बाकी है. एक्टर की मौत की खबर के बाद से उनके फैंस और इंडस्ट्री के बाकी लोग उन्हें ट्विटर, फेसबुक, इंस्टा पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक्टर प्रदीप को याद कर ट्विटर पर लिखा- ‘रेस्ट इन पीस प्रदीप.’ डायरेक्टर जॉन महेंद्रन एक्टर की मौत की खबर सुन सदमें में आ गए. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘मलयालम इंडस्ट्री के एक बेहद नेचुरल एक्टर अब नहीं रहे.’ प्रदीप ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में की थी. उस वक्त एक्टर फिल्मों में कॉमेडी रोल्स निभाते थे.

उन्होंने 70 फिल्मों में काम किया. उनकी पहली फिल्म थी- Ee Nadu Enale Vare.इस फिल्म में उनके किरदार को खूब सराहा गया था. डायरेक्टर गौतम मेनन की Vinnaithaandi Varuvaaya में भी उनके काम की काफी तारीफ हुई थी. इसके अलावा एक्टर ने ‘ओरू वैदक्कन सेल्फी’ (Oru Vadakkan Selfie), कुंजीरामायणम (Kunjiramayanam), आदु ओरू भिगाराजीवीआनु (Aadu Oru Bheegara Jeevi Aanu), वेल्कम टु सेंट्रल जेल (Welcome to Central Jail), कटप्पानइल्ले रित्विक रोशन (Kattapanayile Rithwik Roshan), अमर अकबर एंथॉनी (Amar Akbar Antony) और अदी कप्यारे कोटमानी (and Adi Kapyare Kootamani) में काम किया था.