बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन यशराज बैनर के साथ पहली बार करेंगे काम,निभाएंगे खौफनाक रोल

619

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन(Ajay Devgn) अपने 30 साल के लंबे करियर में कई दमदार किरदार निभा चुके हैं। एक बार फिर लीड से हटकर किरदार निभाने के लिए अजय तैयार हैं। इसके लिए अजय ने यशराज बैनर के साथ हाथ मिलाया है। सूत्रों की माने तो यशराज बैनर के तले बनने जा रही इस फिल्म में अजय देवगन सुपर विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म से चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे(Ahan Pandey) डेब्यू कर रहे हैं।

सूत्रों की माने तो फिल्म में सुपर विलेन का किरदार हीरो के किरदार से ज्यादा होगा। फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा। खबरों की माने तो फिल्म को लेकर अजय ने हामी भर दी है। कोरोना काल के खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर ऐलान किया जा सकता है ।

आपको बता दें यशराज बैनर के साथ अजय देवगन की ये पहली फिल्म होगी। दोनों के बीच अक्सर विवाद की खबरें आती रहती थी लेकिन अब लगता है अजय ने बीती बातों को भुला दिया है। इस फिल्म को शिव रवैल डायरेक्ट करेंगे। ये उनकी पहली डायरेक्टोरियल डेब्यु होगी। फिल्म की अनाउंसमेंट यशराज बैनर के 50 साल पूरे होने के मौके पर होगी।

फिल्म की स्क्रिप्ट और प्री प्रोडक्शन पर इन दिनों काम चल रहा है। सूत्रों की मानें तो यशराज बैनर के साथ अजय देवगन की ये पहली फिल्म फ्रेंचाइजी में तब्दील करने की प्लानिंग भी की जा रही है। फिल्म में चंकी पांडे(Chunky Pandey) के भतीजे अहान पांडे अजय देवगन के साथ पैरलल लीड में नजर आएंगे। फिल्म से जुड़ी जानकारी दर्शकों में उत्साह भर रही है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार किया जा रहा है।

आपको बता दें साल 2020 के शुरुआत में ही अजय देवगन ने ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर नया रिकॉर्ड बनाया है। फिलहाल अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म जल्द ही डिजनी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगी।