बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर दिखेंगे निगेटिव रोल में , प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में बनेंगे रावण

558

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. वो प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष में रावण का रोल निभाएंगे. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. ओम राउत संग सैफ अली खान का ये दूसरा कोलेबरेशन है. इससे पहले सैफ फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में निगेटिव किरदार में थे.

रावण बनेंगे सैफ अली खान

ओम राउत ने सैफ के फिल्म में होने की अनाउंसमेंट कर दी है. उन्होंने फिल्म से एक पोस्टर भी शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा- 7000 साल पहले दुनिया में सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद था. #Adipurush.

फिल्म को टी सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म में लीड रोल में प्रभास हैं. वो राम के किरदार में हैं. मूवी 3डी में होगी. वहीं खबरें हैं कि कीर्ति सुरेश फिल्म में सीता का रोल अदा कर सकती हैं. फिल्म को हिंदी समेत 5 भाषाओं में बनाया जाएगा.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, सैफ ने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा- ओमी दादा के साथ दोबारा काम करने के लिए मैं उत्सुक हूं. उनके पास ग्रैंड विजन और टेक्निकल नॉलेज है. मैं प्रभास के साथ तलरवाजी करने और एक दानव की भूमिका निभाने के लिए एक्साइटेड हूं.

इस फिल्म को लेकर प्रभास ने कहा था, ‘हर किरदार और हर चरित्र अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के किरदार को निभाने के लिए जबरदस्त जिम्मेदारी और गौरव आता है. मैं हमारे महाकाव्य के इस चरित्र को निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. खासकर जिस तरह से ओम ने इसे डिजाइन किया है, मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना प्यार जरूर बरसाएंगे.’