बीजेपी ने दिया BMC को चुनौती , जिस तत्परता से कंगना का दफ्तर तोड़ा उसी तेजी से सभी अवैध निर्माण तोड़ो

563

महानगरी मुंबई के अंधेरी पश्चिम से बीजेपी विधायक अमित साटम ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) को अभिनेत्री कंगना रनौत के घर दफ्तर पर कार्रवाई करने के बाद उसी तत्परता से सभी अवैध निर्माण कर बुलडोजर चलाने की चुनौती दी है। उन्होंने कहा है, जिस तत्परता से कंगना का दफ्तर तोड़ा गया है अब उसी तेजी से सभी अवैध निर्माण को तोड़ो। बता दें कि आज (BMC) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया। ​बीएमसी की इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंगना ने टूटे दफ्तर की तस्वीर ट्वीट की है। साथ ही तस्वीर के साथ पाकिस्तान लिख दिया है। इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग के साथ डेथ ऑफ डेमोक्रेसी भी लिखा है।

इससे ठीक पहले जब बीएमसी की टीम कंगना के दफ्तर को तोड़ने पहुंची तब कंगना ने उसकी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा बाबर और उसकी आर्मी (Babur and his army)। इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग के साथ डेथ ऑफ डेमोक्रेसी #deathofdemocracy भी लिखा है।

इस बीच कंगना रनौत ने भी इस कार्रवाई का विरोध करते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) की टीम ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर तोड़ दिया। BMC का मानना है कि कंगना का दफ्तर का अवैध निर्माण किया गया है। BMC द्वारा ये कार्रवाई ऐसे वक्त में की गई है जब कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं। उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस को तोड़ा गया।