बाहुबली के ‘कट्टप्पा’ को ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, कोरोना से थे संक्रमित

601
telugu star sathyaraj admitted to hospital
telugu star sathyaraj admitted to hospital

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमा जगत की बड़ी हस्तियों का इसके चपेट में आने की खबरें लगातार आने लगीं हैं. केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े सेलिब्रिटीज कोविड पॉजिटिव हुए हैं और निरंतर होने की खबरें भी आ रही हैं लेकिन सब में हल्के लक्षण महसूस किए जा रहे थे. बाहुबली फेम दिग्गज एक्टर सत्यराज की कुछ दिनों पहले कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में थे लेकिन हालात में सुधार ना होने की वजह से अब उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, लेजेंडरी एक्टर सत्यराज को चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें कुछ दिन पहले कोरोना के लक्षण महसूस हुई थे, जिसके बाद उन्होंने कोविड की जांच कराई थी. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सत्यराज होम आइसोलेट थे. उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी. लेकिन जैसी खबरें आ रही हैं उनकी मानें तो उनके हालत में सुधार ना होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

शुक्रवार की शाम यानी 7 जनवरी 2022 को उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में जाया गया. उनके फैंस में बेचैनी है क्योंकि उनके हेल्थ के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कोरोना से गंभीर लक्षण महसूस हुए हैं. उनकी तबियत में सुधार नहीं हो रही थी. पिछले कुछ दिनों में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. फिल्म स्टार महेश बाबू, मांचू मनोज, मांचू लक्ष्मी, म्यूजिक डायरेक्टर तमन, नितिन की पत्नी और एक्टर विश्वक सेन भी इस बीमारी से प्रभावित हुए हैं.