फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा, शो में आने से पहले 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहेंगे कंटेस्टेंट

269

टीवी का सबसे चर्चित और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) को लेकर अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी हैं। कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू करने में थोड़ा समय लग गया। बता दें, Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा।

हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है। इस खबर के बाद bb के फैंस काफी खुश है आखिरकार काफी समय से इसका इंतजार जो कर रहे थे। वहीं अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो के कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले चिकित्सा और सुरक्षा सावधानियों के लिए मुंबई के एक होटल में 21 सितंबर 2020 से 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहेंगे।

शो के प्रोमो की बात करे तो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan Video) मास्क लगाए जंजीरों में जकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान जंजीरों को तोड़ते हुए कह रहे हैं, “बोरडम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड और होपलेसनेस की बजेगी पूंगी।अब सीन पलटेगा क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब.” बिग बॉस का यह नया प्रोमो वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

इसके अलावा हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ था। जिसमें एक्ट्रेस नैना सिंह के अलावा, जैस्मिन भसीन, (Jasmine Bhasin), निशांत सिंह मल्कानी (Nishant Singh Malkani), शगुन पांडे (Shagun Pandey), पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल भी सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं। अब देखना होगा इस शो में कौन कौन नजर आता है।