फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पे सियासत जारी ,देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच तुलना नहीं हो सकती

498

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले जांच जारी है। इस मामले पर राजनीतिक दलों द्वारा सियासत भी की जा रही है। अब इस मामले में बिहार पुलिस के डीजीपी द्वारा लगाए गए आरोपों पर भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस द्वारा बयान दिया गया है।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं हैं कि महाराष्ट्र पुलिस सबसे बेस्ट हैं। मुझे मुंबई पुलिस पर पुरा भरोसा हैं। मुझे उम्मीद हैं कि वह किसी राजनीतिक दबाव में काम नहीं करेंगे क्योंकि यह पुलिस के साथ कई बार होता हैं।

बिहार चुनाव में पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी पर उन्होंने कहा कि मुझे बिहार चुनाव की दी गई जिम्मेदारी का सुशांत केस से कोई लेना देना नहीं हैं। फडणवीस ने कहा कि बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच तुलना नहीं हो सकती। मैंने पांच साल महाराष्ट्र पुलिस के साथ काम किया हैं। वो बेस्ट हैं, उनकी क्षमताओं से मैं परिचित हूं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से सुशांत का मामला सामने आया है, उससे ऐसी जनभावना बनी हैं कि यह केस CBI को ट्रांसफर होना चाहिए, अब सुप्रीम कोर्ट को फैसला लेना हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 14 जून को अपने बांद्रा आवास के अंदर मृत पाए गए थे। उन्हें अपने कमरे की छत से लटका पाया गया था। मुंबई पुलिस द्वारा अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया था। पिछले 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाना में सुशांत के पिता के के सिंह ने एक प्राथमिकी दर्ज करायी थी जिसमें चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ कई आरोप लगाए गए थे।