फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर भी आये कोरोना की चपेट में ,टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

745

फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अर्जुन कपूर ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था. इसका नतीजा पॉजिटिव आया है. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस संग इस बात की जानकारी साझा की है. एक्टर ने लिखा है कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी.

देश में जिस तरह से कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं वो सभी के लिए चिंता का विषय बन गया है. हर दिन कोरोना वायरस से सिर्फ भारत में ही 80 हजार से ज्यादा केस देखने को मिल रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोना से अछूती नहीं है और इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है. ये नाम है एक्टर अर्जुन कपूर का.

बच्चन फैमिली के अधिकतर सदस्य थे कोरोना की चपेट में

इससे पहले जया बच्चन को छोड़ दें तो पूरा बच्चन परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी. फिलहाल अधिकतर सेलेब्स कोरोना को हरा कर अपने-अपने घर पहुंच गए हैं. हाल ही में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की सोसाइटी की बिल्डिंग को भी बीएमसी द्वारा सील कर दिया था. कोरोना से बचाव के मद्देनजर ऐसा किया गया था. फिल्म के साथ-साथ टीवी सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.