फिल्म अंतिम’ की शूटिंग में बिजी होने की वजह से इस साल जन्मदिन का जश्न नहीं मनाएंगे सलमान खान

634
SALMAN KHAN
SALMAN KHAN

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ और सभी के फेवरेट ‘भाईजान’ सलमान खान के जन्मदिन का काउंटडाउन शुरु हो गया है। 27 दिसंबर को सलमान का जन्मदिन होता है। इस साल वह 55 साल के होने जा रहे हैं। अब ये तो हम सब जानते हैं कि सलमान हर साल अपना जन्मदिन पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में मनाते हैं।

जिसमें पूरा खान खानदान और उनके सभी करीबी दोस्त शामिल होते हैं। सलमान का ‘जश्न ए जन्मदिन’ एक हफ्ते तक चलता है। सलमान के बर्थडे के बाद जोरदार न्यू ईयर सेलीब्रेशन भी होता है। सुल्तान के जन्मदिन का इंतज़ार उनके फैंस को भी बेसब्री से रहता है।

लेकिन लगता है कि इस बार सलमान के फैंस की उम्मीदों पर पानी फिरने वाला है। क्योंकि सलमान ने इस साल अपने जन्मदिन को सेलीब्रेट ना करने का फैसला लिया है।

जी हां, शाहरुख खान की ही तरह अब सलमान भी कोरोना काल में अपने जन्मदिन को किसी ग्रैंड इवेंट में सेलीब्रेट करने की बजाए बेहद खामोशी के साथ बिताने की प्लानिंग कर रहे हैं।

सलमान से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, सलमान के जन्मदिन के मौके पर इस साल खान परिवार का अपने फार्महाउस पर जाने का कोई प्लान नहीं है। बल्कि 27 दिसंबर को सलमान ने छुट्टी ना लेने का फैसला लिया है। वह अपने छोटे जीजू आयूष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग में बिज़ी रहेंगे।

यह पहली मौका है जब सलमान अपना बर्थडे और न्यूईयर सेलीब्रेट नहीं करेंगे। किसी भी तरह के सेलीब्रेशन का अभी तक कोई प्लान नहीं बना है।

हांलाकि, उम्मीद की जा रही है कि ‘अंतिम’ के डायरेक्टर महेश मांजरेकर फिल्म के सेट पर ही सलमान का बर्थडे सेलीब्रेट कर सकते हैं। क्योंकि महेश मांजरेकर सलमान के बेहद अच्छे और करीबी दोस्त हैं। ऐसे में महेश सलमान का जन्मदिन सेलीब्रेट ना करें इसकी उम्मीदें कम ही हैं।

वैसे आपको बता दें कि सलमान अपना जन्मदिन भांजी आयत के साथ शेयर करते हैं। अर्पिता और आयुष शर्मा की बेटी इस साल एक साल की होने जा रही है। ऐसे में देखना ये होगा कि इस डबल सेलीब्रेशन को खान खानदान बेहद सादगी के साथ किस तरह से सेलीब्रेट करेगा।