पोस्टपोन होने के बाद अब 4 अक्टूबर से शुरू हो सकता है बिग बॉस 14

567

टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस(Bigg Boss) सीजन 14 का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। बिग बॉस से जुड़ी खबरें दर्शकों को उत्साहित कर रही हैं। कोरोना काल में ऑन एयर होने जा रहे बिग बॉस में इस बार काफी बदलाव होने वाले हैं।सूत्रों की माने तो बिग बॉस का ये सीजन 4 अक्टूबर से टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है।

वैसे तो बिग बॉस को सितंबर से ऑन एयर होना था, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग में हुई देरी की वजह से शो को अक्टूबर आखिर में टेलीकास्ट किए जाने की खबरें थी। ताजा खबरों की माने तो बिग बॉस को 4 अक्टूबर से टेलीकास्ट किया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो इस बार बिग बॉस के टेलीकास्ट होने का वक्त रात 10:30 बजे का होगा।

खबर है इस बार बिग बॉस के एपिसोड के लिए शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) ने भी अपनी फीस में इजाफा किया है। सूत्रों की मानें तो सलमान 1 एपिसोड के लिए पूरे 20 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। इसका मतलब 3 महीने के एपिसोड के लिए सलमान को शो के मेकर्स 450 करोड़ की भारी-भरकम फीस देने के लिए तैयार हुए हैं।बिग बॉस 14 में इस बार जंगल थीम देखने को मिलेगी। कोरोना काल को देखते हुए शो में काफी बदलाव किए गए हैं। जितने भी कंटेस्टेट अंदर जाएंगे उन सबका पहले कोरोना टेस्ट होगा। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही घर में एंट्री मिलेगी। शो की टैगलाइन ‘बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग’ हो सकती है।

हालांकि इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। खबरें आ रही है कि आध्यात्मिक गुरु राधे मां इस बार घर में एंट्री कर सकती हैं। राधे मां के अलावा शो में जैस्मिन भसीन, निया शर्मा जैसे सितारे भी हिस्सा ले सकते हैं। सूत्रों की माने तो शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए इस बार पिछले सीजन की प्रसिद्ध जोड़ियां सिद्धार्थ शहनाज, पारस माहिरा को भी 2 हफ्ते के लिए शो में बुलाया जा सकता है।