नीतीश के साथ बीजेपीअध्यक्ष जेपी नड्डा का मंथन,चिराग पासवान की चुनौतियों पर भी होगी बात

514

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा पैदा की जा रही चुनौतियों पर बीजेपी और जेडीयू का क्या कदम होगा, इस पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार के सीएम नीतीश कुमार आखिरी फैसला ले सकते हैं. आज दोनों के बीच मुलाकात होने जा रही है.

बता दें कि बिहार चुनाव के तारीखों की घोषणा अब कभी भी हो सकती है. इस बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर बैटिंग कर रहे हैं और बिहार में अपने समर्थकों और आम जनता को एक संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं.

अब जब चुनाव की घोषणा चंद दिनों की बात है तो नीतीश और बीजेपी इस मुद्दे पर स्पष्टता चाहते हैं ताकि वोटरों के बीच भ्रम की स्थिति न हो.

जेडीयू और एलजेपी की कोल्ड वार के बीच पटना में नड्डा

पटना से दिल्ली तक जेडीयू और एलजेपी के बीच जारी कोल्ड वार के बीच शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कई कई मुद्दों को सुलझाने के लिए पटना पहुंचे हैं. इनमें एलजेपी और जेडीयू के बीच सुलह की कोशिश तो शामिल है ही साथ ही बीजेपी और जेडीयू के बीच सीटों के बंटवारे पर लंबी और अहम वार्ता होगी. जेपी नड्डा आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास 1 अणे मार्ग पर उनसे मुलाकात करेंगे.

‘आत्मनिर्भर बिहार अभियान’ का शुभारंभ

इसके बाद जेपी नड्डा 11:30 बजे पटना भाजपा कार्यालय पर ‘आत्मनिर्भर बिहार अभियान’ का शुभारंभ करेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के जेपी नड्डा दरभंगा और मुजफ्फरपुर जाएंगे.

बता दें कि बिहार विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल 29 नवंबर को 2020 को खत्म होने जा रहा है. चुनाव आयोग ने संकेत दिए हैं कि कोरोना महामारी की चुनौतियों के बीच भी वक्त पर चुनाव संपन्न करा लिया जाएगा.