नारायण राणे बोले – मैंने कुछ भी गलत नहीं किया, सत्ता में होने का फायदा उठा रही है शिवसेना

112
narayan-rane
narayan-rane

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने का बयान देने के बाद गिरफ्तार किए गए केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने शुक्रवार को राज्य में सत्ताधारी शिवसेना को निशाने पर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि शिवसेना सत्ता में होने का फायदा उठा रही है लेकिन में इन कार्रवाइयों से कतई डरने वाला नहीं हूं।

राणे ने कहा, मैंने कुछ गलत नहीं किया है। वो (शिवसेना) सत्ता का लाभ उठा रहे हैं, इसलिए उन्होंने मुझे गिरफ्तार किया। कोविड के मामले में महाराष्ट्र नंबर एक पर है। कोविड के दौरान उन्होंने कुछ नहीं किया। सुशांत सिंह की हत्या हो गई। दिशा सालियान की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई, फिर भी दोषी खुलेआम घूम रहे हैं। 

उन्होंने कहा, मेरे घर के सामने जो शिवसैनिक आए थे उन्हें पुलिस से शह मिली हुई थी। पिछले दो साल में शिवसेना ने कोंकण क्षेत्र के लिए क्या किया है, क्षेत्र को क्या दिया है? उन्हें लगता है कि अगर वो मेरे खिलाफ कार्रवाई करेंगे तो मैं उनसे डर जाऊंगा। लेकिन हमारी यात्रा (जन आशीर्वाद यात्रा) अभी तक पूरी तरह सफल रही है।’

‘बेमतलब की बात करते हैं संजय राउत’
इसके साथ ही, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत को निशाने पर लेते हुए केंद्रीय मंत्री राणे ने कहा कि वह बेमतलब की बातें करते हैं। विनायक और संजय राउत शिवसेना के पतन में पार्टी का नेतृत्व करेंगे। नारायण राणे ने आगे कहा कि कोंकण और कश्मीर के बीच अंतर वही है जो ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच है।