द कपिल शर्मा शो’ के दो सदस्य हुए कोरोना से संक्रमित , शूटिंग हो सकती है बंद

444

देशभर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। हजारों की तादाद में रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं। तमाम सावधानियां बरतते हुए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी पटरी पर लौट आई है। हालांकि शूटिंग सेट पर भी कोरोना का कहर देखा जा रहा है। हाल ही में इस डेडली वायरस का शिकार कपिल शर्मा(Kapil Sharma) शो की टीम के 2 सदस्य हुए हैं।

3 महीने के लॉकडाउन के दौरान शो की शूटिंग पूरी तरह से बंद थी। महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस और मंजूरी के बाद शो के निर्माताओं ने शूटिंग शुरू की थी। हालांकि इस बार तमाम सावधानियां तो बरती जा ही रही थी, साथ ही साथ शो को ऑडियंस रहित कर दिया गया था। 24 जून से शुरू हुई शूटिंग पर एक बार फिर से ब्रेक लगता दिख रहा है। दरअसल कपिल शर्मा शो की शूटिंग के दौरान 2 टीम मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जैसे ही ये खबर शो के निर्माताओं को लगी, उन दोनों सदस्यों को तुरंत क्वारंटाइन(Quarantine) किया गया और सेट पर सैनिटाइजेशन का काम जोर-शोर से शुरू हुआ। फिलहाल कपिल शर्मा शो की शूटिंग पर ब्रेक लगने की खबर सामने नहीं आई है। लिहाजा आने वाले दिनों में आपको फ्रेश फ्पसोड ही देखने को मिलेंगे।

आपको बता दें कपिल शर्मा शो की शूटिंग जब 3 महीने बाद फिर से शुरू हुई तो उनके पहले मेहमान बने गरीब मजदूरों के मसीहा और बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद। सोनू ने शो में आ कर समा बांध दिया। एक बार फिर दर्शकों को मनोरंजन की डोज़ मिली। अब तक कपिल के शो में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, मनोज मुंतशिर, अमिताभ भट्टाचार्यष मीका सिंह जैसे सितारों ने शिरकत की है।

कोरोना काल में वॉरियर्स बनकर उभरे डॉक्टरों को भी कपिल ने अपने शो में आने का न्योता दिया। कोरोना वॉरियर्स ने अपने एक्सपीरियंस को तो ऑडियंस के सामने साझा किया ही, साथ ही साथ शो में एंटरटेनमेंट का तड़का भी लगाया। बहरहाल, फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि बाकी कोई सदस्य कोरोना से संक्रमित ना हुआ हो। एहतियातन सभी का टेस्ट कराया जा रहा है।