दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म शकुन बत्रा में आएंगी नजर, गोवा में शुरू हो रही है शूटिंग

478

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले हफ्ते ही शकुन बत्रा (Shakun Batra) की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा पहुंची हैं। आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के अलावा धैर्य करवा (Dhairya Karwa) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी।

सूत्रों के अनुसार शकुन बत्रा की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण धैर्य करवा से साथ दिखाई देंगी। फिल्म ‘छपाक’ (Chapaak) में दीपिका ने विक्रांत मैसी के साथ रोमांस किया था वहीं अब वो इस फिल्म में एक और उभरते सितारे के साथ नजर आएंगी जिसका नाम है धैर्य करवा। आपको बता दें कि इससे पहले धैर्य ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं। इसके अलावा बहुत जल्द वो कबीर खान की फिल्म ’83’ में रवि शास्त्री का किरदार निभाते हुए भी नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में दिखाई देंगी।

वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग मार्च में श्रीलंका में शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरक (Covid-19) की वजह से शूटिंग आगे बढ़ा दी गई और अब इस फिल्म की शूटिंग गोवा में शुरू की जाएगी।

इसके अलावा बात करें दीपिका पादुकोण के बाकी आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में तो बहुत जल्द वो कबीर खान की ’83’ में तो दिखाई देंगी ही साथ ही वो सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ भी एक फिल्म में बहुत जल्द रोमांस करती हुई नजर आएंगी।