दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का 88 साल की उम्र में निधन, कोरोना संक्रमित थे

1044

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के भाई असलम खान का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। वो कोविड 19 से संक्रमित थे। असलम के साथ बड़े भाई ईशान खान का मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज चल रहा था. पिछले शनिवार से असलम खान आईसीयू में थे. उनकी उम्र करीब 80 साल थी, जबकि ईशान खान की उम्र 90 साल है. भाई के गुजर जाने से दिलीप कुमार और उनका परिवार गमजदा है.

असलम खान, दिलीप कुमार के छोटे भाई थे। आज सुबह उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली। अस्पताल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि उन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप और इस्केमिक दिल की बीमारी थी।  उनका कोविड 19 टेस्ट भी पॉजिटिव निकला था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया था. डॉक्टर जालिल पार्कर ने इस बात की जानकारी साझा की थी. दोनों भाइयों को ब्लड प्रेशर की समस्या है और एक भाई पार्किंसन सिंड्रोम से भी ग्रसित है. दोनों को नॉन इनवेसिव वेंटिलेटर पर रखा गया था.

एक्टर दिलीप कुमार की तो उन्हें पूरी तरह से महफूज बताया गया था. क्योंकि वे दोनों भाइयों से अलग रहते हैं इसलिए उनको कोई खतरा नहीं. एक्टर के प्रशंसकों को उनकी ज्यादा फिक्र करने की जरूरत नहीं है. दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ अपडेट देते रहते हैं.