ड्रग्स मामले में एक और एक्ट्रेस का नाम (रागिनी दिव्वेदी) को भेजी क्राइम ब्रांच ने भेजी नोटिस

411

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया, जिसका इनवेस्टिगेशन अब नोरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा है।

बता दें कि 21 अगस्त को पुलिस ने कुछ हाईप्रोफाइल ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ा था, जो कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की सप्लाई करते हैं, जिसके बाद से नारकोटिक्स की जांच चल रही है, जिसमें कई सेलेब्रिटीज़ के नाम सामने आये हैं। रागिनी के दोस्त रवि ने गिरफ़्तारी के बाद पूछताछ में रागिनी का नाम लिया था। इसलिए सीसीबी ने उन्हें नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए हाज़िर होने को कहा है। रागिनी से ड्रग्स रैकेट से उनके जुड़ाव को लेकर सवाल किये जाएंगे। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को एक डायरी में कुछ सेलेब्स और मॉडल्स के नाम मिले थे, जिसके बाद डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने सनसनीखेज़ खुलासा करते हुए कुछ नामों को उजागर किया था। पुलिस ने इंद्रजीत के बयान दर्ज़ किये थे। क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर संदीप पाटिल के अनुसार, सीसीबी सबूत जुटाने के लिए काम कर रही है।

वैसे रागिनी कुछ दिनों पहले ड्रग्स को लेकर ट्वीट किये थे। उन्होंने लिखा था- ड्रग्स जैसी समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए। यह हमारे समाज के लिए प्लेग की तरह है। डीलर्स के पकड़े जाने पर नारकोटिक्स विभाग को बधाई और गुज़ारिश कि सभी के भले के लिए इस रैकेट के आख़िरी छोर तक जाएं।