ड्रग्स मामले पर एक्टर अध्ययन सुमन का बयान, बॉलीवुड पार्टियों में चलती है ड्रग्स, मुझे भी हुई थी ऑफर

721

कंगना विवाद के बाद फिल्म अभिनेता अध्ययन सुमन फिर सुर्खियों में हैं. अध्ययन सुमन ने कहा कि उन्होंने देखा है कि किस तरह बॉलीवुड की पार्टिंयों में ड्रग्स चलती है. अध्ययन ने बताया कि उन्हें भी ये ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. उन्हें कहा गया कि ये बहुत कूल है. अध्ययन ने बताया कि इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड पार्टियों में जाना बंद कर दिया.

कंगना रनौत के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि वह सच के लिए लड़ाई लड़ रही हैं. अध्ययन ने कहा कि वह दोबारा इन बातों में नहीं जाना चाहते हैं इसलिए अभी के लिए वो बस इतना ही कहेंगे.

शेखर सुमन पॉलिटिक्स जॉइन करेंगे?

क्या शेखर सुमन पॉलिटिक्स जॉइन करेंगे और उन्हें बिहार चुनावों में टिकट मिलेगा? इस सवाल पर अध्ययन ने साफ इनकार किया. अध्ययन ने कहा, “मेरे पिता ने भी एक बेटा खोया है. वो सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तकलीफ समझते हैं, इसीलिए वो उनसे मिलने गए.” कंगना के कदम के बारे में अध्ययन ने कहा कि जो स्टैंड उन्होंने लिया है उस पर उन्हें फक्र है. बता दें कि ये पहली बार है जब अध्ययन और कंगना एक ही बात की खिलाफत कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वो मेरा अतीत है और मुझमें अपने अतीत को फिर से जीने की क्षमता नहीं है. मालूम हो कि अध्ययन ने कंगना के बारे में कहा था कि वह उन्हें ड्रग्स ऑफर कर चुकी हैं. अध्ययन के इसी बयान पर एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र सरकार ने उनके खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया था.

मालूम हो कि हाल ही में अध्ययन सुमन ने कहा था कि जो मुझे कहना था वो मैंने 2016 में कह दिया था तब मुझे और मेरे परिवार को नेशनल टेलीवजन पर निशाने पर लिया गया था. बहुत मुश्किलों से गुजरा हूं. 11-12 साल के संघर्ष के बाद अब आगे बढ़ना चाहता हूं. आप सभी का बहुत प्यार मिला है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत से मेरा कोई रिश्ता नहीं है और आगे भी कोई रिश्ता नहीं रहेगा. लेकिन हमारी लड़ाई एक है, जस्टिस फॉर सुशांत.