चेनई सुपरकिंग्स ने टीचर्स डे के मौके पर शेयर किया वीडियो जिसमें डांस करते नजर आए धोनी

572

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने क्वांरटाइन पीरियड पूरा करने के बाद UAE में शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन शुरु किया। इस दौरान धोनी, वॉटसन और जडेजा समेत चेन्नई के कई खिलाड़ी नेट में प्रैक्टिस करते नजर आए। इसके एक दिन बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए धोनी को खास अंदाज में टीचर्स डे (5 सितंबर) की शुभकामनाएं दी।

CSK ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘वाठी कमिंग।’ इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी कई अलग-अलग रुप में दिख रहे हैं। वीडियो में धोनी को डांस करते हुए और बड़े-बड़े शॉट लगाते देखा जा सकता है।

पिछले दिनों रितुराज गायकवाड़ और दीपक चाहर समेत 13 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को क्वांरटाइन में ज्यादा समय बिताना पड़ा था जिसके चलते माही की टीम UAE में प्रैक्टिस सेशन शुरु करने वाली आखिरी फ्रैंचाइजी बनी।

चेन्नई के खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान जबरदस्त उत्साह में नजर आए। ट्रेनिंग सेशन में टीम के कप्तान धोनी ने रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला और शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी का सामना किया। इस दौरान धोनी ने जडेजा और चावला की गेंद पर कुछ बेहतरीन शॉट खेले।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के 2 बड़े खिलाड़ी- सुरेश रैना और हरभजन सिंह निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले चुके हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को UAE में होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में इन दो खिलाड़ियों की कमी काफी खलेगी। हालांकि सीएसके पास हरभजन के अलवा तीन अन्य प्रमुख स्पिनर हैं। इनमें लेग स्पिनर इमरान ताहिर, बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर और लेग स्पिनर पीयूष चावला शामिल हैं। IPL 2020 का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है जिसका पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई और चेन्नई के बीच होने की संभावना जताई जा रही हैं।