गणपति बप्पा का भव्य स्वागत करने के बाद ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन और परिवार के साथ मिलकर किया इको-फ्रेंडली गणपति विसर्जन

728

शनिवार यानी 22 अगस्त को देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया गया । इस दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने अपने घर गणपति बप्पा को स्थापित किया । इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय , जितेंद्र, सोनू सूद, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और ऋतिक रोशन समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं ।

गणपति बप्पा का भव्य स्वागत करने के बाद अब बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स विघ्नहर्ता को विदाई दे रहे हैं। सेलेब्स ने भगवान गणेश से सुख-शांति का आशीर्वाद लेने और अगले साल जल्दी वापस लौटने की मनुहार की । ऐसे में एक्टर ऋतिक रोशन ने भी परिवार के साथ मिलकर विघ्नहर्ता को विदाई दी । इस खास मौके पर पूरा रोशन परिवार एक साथ नजर आया ।

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ सुजैन खान, बेटे ऋहान व ऋदान, पापा राकेश रोशन, मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना के साथ घर पर ही गणपति बप्पा का विसर्जन किया । पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर विसर्जन की कई तस्वीरें शेयर की है जिसमे सभी बेहद खुश नजर आ रहे है । बता दें कोरोना वायरस के चलते पिछले 4 महीनों से ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान उनके साथ ही रह रही है । यहां वो अपने दोनों बेटे ऋहान व ऋदान की पूरी देखभाल कर रही है और एक अच्छा टाइम भी बिता रही है।

बता दें रविवार को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने गणेश विसर्जन किया । कोरोना वायरस के चलते सभी सितारें ने हर साल की तरह इतना धूमधाम से विसर्जन किया । इस दौरान सभी का परिवार और कुछ दोस्त ही शामिल हो पाए । खान परिवार में हर साल की तरह इस साल ढोल-नगाड़ों की धूम देखने को नहीं मिली ।