कोरोना से पीड़ित मरीजों की मदद के लिए सुनील शेट्टी ने बढ़ाया हाथ, मुफ्त में बांटे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

530

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले हर दिन के साथ नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक रूप ले चुकी है और लाखों लोगों को रोजाना संक्रमित कर रही है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में इन दिनों लॉकडाउन है। कोरोना से जारी जंग में बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन , सलमान खान ट्वीकंल खन्ना के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी सामने आया है।

कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को मुफ्त में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाने की कैंपेन में अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी ट्वीट करते हुए दी है।

सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘इन दिनों हम विषम परिस्थियों से गुजर रहे हैं। लेकिन हमने लोगों एक दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। यह एक आशा की किरण है। सुनील शेट्टी लोगों से अपील करते हुए आगे लिखते हैं कि मैं सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील करता हूं आप लोग भी लोगों की मदद के सामने आएं। यदि किसी को सहायता चाहिए या आप किसी की सहायता करना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर कर लोगों तक पहुंचाएं ताकि लोगों को मदद मिल सके।