कोरोना वायरस से संक्रमित है हिमांश कोहली, परिवार पहले से ही है कोरोना संक्रमित

329

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस(Corona Virus) का कहर एक बार फिर बेकाबू होता दिख रहा है। एक वक्त तक कोरोना से जीतती दिख रही दिल्ली में इस किलर वायरस ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। वहीं अब अभिनेता हिमांश कोहली(Himansh Kohli) भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। हिमांश कोहली का कोविड-19(Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव(Positive) आया है। खास बात यह है कि अभिनेता का पूरा परिवार पहले से ही कोरोना संक्रमित है। और होम आइसोलेशन में हैं। अपने परिवार की देखभाल करते हुए हिमांश भी इस वायरस की चपेट में आ गए। इस बात की जानकारी खुद हिमांश ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए दी है।

हिमांश ने लिखा है “ मेरा Covid19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैं अगले 2 सप्ताह के लिए कम्पलीट बेड रेस्ट पर हूं। कृपया रोकथाम के बारे में लापरवाही न करें। कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखे और फर्जी अफवाहों से बचें।”

इसके साथ ही हिमांश ने अपनी पोस्ट में बताया है कि अपने पेरेंट्स और बहन का ख्याल रखते हुए उनमें भी संक्रमण के लक्षण दिखने लगे थे, जिसके बाद उन्होने कोविड-19 टेस्ट करवाया जो कि पॉडिटिव आया है।

हिमांश आगे कहते हैं कि “मैं आपको डराना नहीं चाहता क्योंकि रिकवरी रेट काफी बढ़ा हुआ है। लेकिए एक बात जो मैं आपसे कहना चाहता हूं, कि यह वायरस हर किसी के शरीर में अलग-अलग तरीके से असर दिखा रहा है। हमारे परिवार के चार सदस्यों में चार अलग अलग तरह के लक्षण दिखे थे। तो इसे हल्के में ना लें और अपने बचाव के हर सावधानी बरतें।”

इसके साथ ही हिमांश ने कुछ घरेलु नुस्खे भी शेयर किये हैं, जो कोरोना संक्रमण से लड़ने में मदद कर सकते हैं।

आपको बता दें हिमांश पिछले 3 महीने से दिल्ली में अपने परिवार के साथ रह रहे है। बीते साल वहअपने ब्रेकअप के चलते काफी चर्चा में रहे है। हिमांश कोहली का सिंगर नेहा कक्डकड़ संग पिछले साल ब्रेकअप हुआ था। इस ब्रेकअप के बाद नेहा काफी परेशान रही थी। कई बार उन्हें कई टीवी शोज़ पर एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश की यादों में रोते देखा गया।

इस बारे में हिमांश ने बताया था कि ब्रेकअप का फैसला नेहा का था और उन्होंने उनके फैसले की इज्जत की। हिमांश (Himansh) ने कहा कि वो नेहा के साथ समय बिताना चाहते थे और इसके लिए वो उनके साथ कई टूर पर जाते थे जिसके चलते उनके (हिमांश के) हाथों से कई प्रोजेक्ट निकल गए थे।